SDM को जान से मारने की धमकी.... जेल से धमकीबाज बोला... "तुम फोन नहीं उठा रहे हो, जान मार देंगे"

Threat to kill SDM on phone: कोंच में दंगा हो गया है और तुम फोन नहीं उठा रहे हो... जान मार देंगे। एसडीएम को फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद अफसरों में हड़कंप है। इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज की गयी है। मामला बिहार के गया का है, जहां टिकारी एसडीएम सुजीत कुमार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। एसडीएम को धमकी देने वाला आरोपी विमलेश यादव दोहरे हत्याकांड में गया सेंट्रल जेल में बंद है। 6 मई 2020 को सिंदुआरी गांव में दो लोगों की हत्या हुई थी।

कॉल करने वाले ने अपना नाम विमलेश यादव बताया। उसने कहा कि मैं जिला पार्षद सदस्य बोल रहा हूं। सिंदुआरी गांव का रहने वाला हूं। कोंच में दंगा हो गया है और तुम फोन नहीं उठा रहे हो। गाली-गलौज करते हुए कहा कि अगर ऐसी स्थिति रही तो जान मार देंगे।इस मामले में कोंच थाने में एसडीएम ने FIR दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कॉल करने वाला आरोपी डबल मर्डर केस में जेल में बंद विमलेश यादव है।

शिकायत में अधिकारी ने बताया है कि उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया। SDM ने बताया कि जिस फोन नंबर से कॉल आया, उसकी जांच की तो पता चला कि फोन करने वाला विमलेश यादव है। वह वर्तमान में गया सेंट्रल जेल में बंद है। वह जिला परिषद का सदस्य भी नहीं है। उसकी पत्नी शरीफा देवी कोंच क्षेत्र संख्या एक से जिला परिषद सदस्य है।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story