उदयपुर । राजस्थान के उदयपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना के बाद पूरा देश आक्रोशित है। इस मामले में केंद्र सरकार ने NIA जांच के आदेश दिये हैं, वहीं मामले में आतंक संगठन की भी सांठगांठ सामने आ रही है। पैगंबर टिप्पणी में बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नुपूर शर्मा के पक्ष में पोस्ट करने के बाद उदयपुर में एक टेलर की गला काटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद हत्यारों ने उसका वीडियो भी बनाया था। इस घटना से पूरा देश स्तब्ध है। इधर देश भर में इसे लेकर गुस्सा भी देखा जा रहा।

घटना के बाद आज मृतक कन्हैयालाल का पोस्टमार्टम कराया गया है। कन्हैयालाल का पोस्टमार्टम करने वाली टीम से मिली जानकारी के मुताबिक हत्यारों ने मृतक के शरीर पर 26 बार किये थे, इसमें से गर्दन को धड़ से अलग करने के लिए गर्दन के पास ही 8 से 10 बार किये गये थे। पूरे शरीर को भी जगह-जगह काटा गया है। नसों को भी काटा गया है।

जानकारी के मुताबिक नपूर शर्मा के पक्ष में टेलर कन्हैयालाल के 8 साल के बेटे ने गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। इस घटना के बाद से ही कन्हैयालाल को धमकियां मिल रही थी। डर से कन्हैयालाल ने अपनी दुकाने भी चार दिन नहीं खोली थी। कल काफी दिनों बाद उसने शाम 3 बजे दुकानें खोली थी। इसी दौरान दो युवक अपनी नाप देने के बहाने से उसकी दुकान पर आये और फिर टेलर की गला काटकर हत्या कर दी। इस दौरान धड़ को अलग कर दिया गया।

हत्या के बाद उन दोनों हत्यारों ने वीडियो भी बनाया, जिसमें वो सर को धड़ को अलग करने की बात कह रहे हैं साथ ही बदला पूरा करने की बात भी वो वीडियो में कह रहे हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही देश भर में बवाल मच गया।

Leave a comment

Your email address will not be published.