नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन हो गया। आज तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने मां के निधन की जानकारी के साथ उस आखिरी पल का भी जिक्र किया है जिसमें उन्होंने उन्हें नसीहत दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है।

“शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है”

बैक टू बैक अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है…

मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि કામ કરો બુદ્ધિથી, જીવન જીવો શુદ્ધિથી यानि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से।

आपको बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की तबीयत 2 दिन पहले बिगड़ी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था मां की तबीयत खराब होने की खबर के बाद तुरंत प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद पहुंचे थे और 1 घंटे से ज्यादा वक्त अपनी मां के पास अस्पताल में बिताया था उसके बाद वह वापस दिल्ली लौट आए थे ना कि कल यह खबर आई थी कि हीराबेन मोदी की तबीयत में सुधार हो रहा है लेकिन आज तड़के यह खबर आई कि 100 साल की उम्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का निधन हो गया।