भागलपुर। एक दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की मौत हो गयी। घटना अंतीचक थाना क्षेत्र के बटेश्वर स्थान की है। जानकारी के मुताबिक गंगा हाने के लिए एक परिवार आया हुआ था, इसी दौरान तीन बच्चे नदी में डूब गये। मृतक में दो सगे भाई और एक चचेरा भाई है।

सभी मृतक भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के टोपरा टोला के रहने वाले थे। मृतकों में 20 साल के रोहित, 22 साल के राहुल और 14 साल का शिवम कुमार है। परिजनों के मुताबिक आज तीनों का मुंडन कार्यक्रम था। इसको लेकर सभी लोग अंतीचक थाना क्षेत्र के बटेश्वर गंगा नदी में स्नान करने के लिए गये थे। इसमें एक भाई को डूबते हुए दूसरे सगे भाई ने छलांग लगा दी।

जब दोनों डूबने लगे तो चचेरे भाई ने भी नदी में छलांग लगा दी और बचाने की कोशिश करने लगा, लेकिन एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में तीनों नदी में डूब गये। इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं स्थानीय लोग और गोताखोरों ने उतरकर तुरंत शव को ढूंढने की कोशिश की। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद तीनों का शव निकाला गया। इधर घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मुंडन कार्यक्रम की खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गयी।

Leave a comment

Your email address will not be published.