मुम्बई। बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.बेबी डॉल’ गाने से घर घर में मशहूर हुई सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं। कनिका और गौतम की शादी की रस्में लंदन में हो रही हैं और लंदन से कपल की पहली वेडिंग फोटो भी सामने आ गई है, जिसमें दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। कनिका दुल्हन के रूप में कहर ढा रह हैं तो वहीं दूल्हे राजा गौतम भी अपनी पत्नी कनिका को लुक्स के मामले में कड़ी टक्कर दे रहे है।

शादी में कनिका ने पिंक कलर का खूबसूरत लंहबा कैरी किया है. जिसमें सफेद कढ़ाई का वर्क किया गया है जिसमें वह कमाल की नजर आ रही हैं.गौतम लाइट पिंक कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने मैचिंग पकड़ी पहनी है और गले में डार्क कलर की माला पहनी है।

कनिका कपूर और गौतम ने 20 मई को सात फेरे लिए हैं।

कनिका कपूर के पति गौतम एनआरआई बिजेनसमैन हैं। कनिका की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एनआरआई राज चंदौक से हुई थी। लेकिन दोनों ने तलाक ले लिया था। शादी के बाद उनके तीन बच्चे अयान, समारा और युवराज हैं। कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद ही मुंबई आई थीं और अपना गाना ‘जुगनी जी’ रिलीज किया। इस गाने ने कनिका की किस्मत पलट दी और आज वह मशहूर सिंगर में शामिल हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.