मुंबई। बेहद ही टैलेंटेड और शानदार स्क्रीन प्रेजेंस वाली अनुष्का सेन ने वेब सीरीज “दिल दोस्ती डिलेमा” में ‘अस्मारा’ के किरदार को निभाकर दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से आकर्षित किया है।

भारत की एक अलग ग्लोबल स्टार अनुष्का सेन लगातार मनोरंजन इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं। बहुत कम उम्र में, युवा ग्लोबल स्टार ने दुनिया भर में अपने लिए बहुत बड़ा नाम बनाया है। अपने लगातार बढ़ते करियर में, वह अपनी असाधारण प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित कर रही हैं क्योंकि वह चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाती हैं और उन्हें सहजता से निभाती हैं।

अस्मारा के किरदार में अनुष्का सेन ने पूरे देश में धूम मचा दी है और न केवल उनके प्रशंसक, अनुष्कायन बल्कि दर्शक भी उनके अभिनय की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

अपने अभिनय और ‘अस्मारा’ के किरदार के लिए मिल रही प्रशंसा के कारण, अनुष्का को अब प्रतिष्ठित ब्रांड अमूल से विशेष प्रशंसा मिली है। सोशल मीडिया पर, ब्रांड ने अनुष्का के किरदार का एक रचनात्मक पोस्टर जारी किया और इसे कैप्शन दिया, “#AMUL टॉपिकल: नई वेब सीरीज़ दिल दोस्ती डिलेमा, युवा वयस्कों के बीच एक क्रेज”। सेन ने इसे अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए कहा,”यह बेहद खास है। बहुत खुश हूँ”

पोस्ट यहाँ देखें- https://www.instagram.com/p/C6aVXQWIy65/?igsh=MWVvczFvN2syMno1aQ==

सीरीज़ को अपने कंधों पर शान और संयम के साथ उठाते हुए, सेन द्वारा असमारा का चित्रण न केवल उनकी अपार प्रतिभा को दर्शाता है, बल्कि क्षितिज पर एक उभरते सितारे के रूप में उनकी स्थिति को भी मजबूत करता है। जैसा कि दर्शक उन्हें प्यार और प्रशंसा से भरते रहते हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि अनुष्का सेन डिजिटल स्पेस में तेज़ी से एक ताकत बन रही हैं। युवा प्रतिभा वर्तमान में इस समय की स्टार हैं।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...