टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शादी से बाद से किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। हाल ही में अंकिता एवं विक्की ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ का अवार्ड अपने नाम किया है। अब इसके बाद इस स्टार कपल ने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की है। दरअसल, विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं तथा कपल ने अपने नए घर में बेहतरीन अंदाज में गृह प्रवेश किया है।विक्की अंकिता ने अपने नए घर में गृह प्रेवश की पूजा रखी थी जिसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। शादी के 6 महीने पश्चात आखिरकार अपने नए घर में शिफ्ट हो गए हैं।

अंकिता ने 10 जून 2022 को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो साझा की है, जिसमें वह अपने हस्बैंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसे साझा करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है,

“नई शुरुआत की बधाई बेबी #newhome।”

कपल के गृह प्रवेश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें उन्हें पूजन से लेकर दोस्तों के साथ पार्टी करते भी देखा जा सकता है। कपल ने भगवान महावीर स्वामी की पूजन-अर्चना के बाद घर में प्रवेश किया।

अंकिता की गृह प्रवेश पूजा में कई दोस्त भी शामिल हुए थे और सभी ने इस मौके पर खूब मस्ती की थी। परिवार और दोस्तों के साथ पोज देते हुए वह काफी खुश लग रही थीं।

अंकिता लोखंडे के माता-पिता संग ‘घर जमाई’ बनकर रह रहे थे विक्की जैन

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 3 सालों की डेटिंग के बाद 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी. हालांकि, शादी के बाद भी अंकिता अपने घर में ही थी, क्योंकि उन्होंने विक्की संग मुंबई में एक घर खरीदा था, जो पूरी तरह तैयार नहीं था. शादी के बाद एक इंटरव्यू में विक्की जैन ने खुलासा किया था कि, वह अंकिता के घर में ‘घर जमाई’ बनकर रह रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.