मुंबई । यूं तो टेनिस ब्यूटी की खूबसूरती के किस्से हमेशा चर्चाओं में रहे हैं। फिर चाहे मोनिका सेलेस की बात हो या स्वेत्लाना कुज्नेत्सोवा की। समय के साथ-साथ टेनिस में ग्लैमर का तड़का लगता रहा है। फैशन और ग्लैमर से टेनिस का गहरा वास्ता रहा है। समय-समय टेनिस खिलाड़ियों का रैकेट से अलग ग्लैमर लुक काफी चर्चाओं में रहता है। कई तो ऐसी टेनिस खिलाड़ी रही, जिनका टेनिस कोर्ट से ज्यादा ग्लैमर वर्ल्ड में रहा।

एक ऐसा ही नाम आस्टेलिया की टेनिस खिलाड़ी एंजलिना ग्रावैक का। इन दनों एंजलिना ग्रावैक सोशल मीडिया में छायी हुई है। उनकी फोटो और अदाओं पर फैंस लगातार प्यार लुटा रहे हैं।

20 साल की आस्ट्रेलियन टेनिस स्टार एंजलिना ने हाल में ओनली फैंस साइट पर भी अपना अकाउंट बना चुकी है। जहां वो अपनी हाट तस्वीरों से सनसनी मचाये हुए हैं। एजलिना लगातार इंस्टाग्राम पर भी अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करती है। एंजलिना बिकनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है।

एंजलिना ने साल 2018 से अपना प्रोफेशनल डेब्यू किया था। उन्होंने आईटीएफ का टूर पूरा किया अभी वो WTA नहीं खेल पायी  है। अभी हाल ही में आईटीएफ तुर्की प्रोग्राम में वो क्वालीफाई नहीं कर पायी। मई में भी एक टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन खराब रहा।

एंजलिना एक यूट्यूबर है, जहां वो अपना ट्रैवल ब्लाग शेयर करती है। यूट्यूब पर भी उनके काफी सब्सक्राइबर है, वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 50 हजार से ज्यादा फालोअर्स है। जबकि इंस्टा पर उन्होंने सिर्फ 41 पोस्ट ही शेयर किये हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.