रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। उनकी फिल्म के ट्रेलर और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ‘शमशेरा’ के ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर रणबीर कपूर ने कहा, ‘ये साल मेरे लिए काफी अच्छा रहा है क्योंकि इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मेरी शादी हुई है, जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है। मैं हमेशा फिल्मों में कहता था कि शादी एक दाल चावल की तरह है, लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए।

लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के बाद दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं। मेरी लाइफ में आलिया भट्ट मेरी दाल चावल में तड़का है और वह अचार है, कांदा है सब कुछ है।

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेर का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के टीजर को फैंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। टीजर में, हमें संजय दत्त और रणबीर कपूर की एक और झलक देखने को मिली। इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में आपको रणबीर कपूर के साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी।

बात की जाए तो इस फिल्म में रणबीर के लुक की तो फैंस उनके लुक को फिल्म ‘पद्मावत’में रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी के लुक से तुलना कर रहे हैं। रणबीर कपूर की शमशेरा अगले महीने रिलीज होने वाली है।

Leave a comment

Your email address will not be published.