Alamgir Alam ED Remand: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को कोर्ट ने छह दिन की ED रिमांड पर भेज दिया है। कुछ देर पहले मंत्री आलमगीर आलम को पीएमएलए कोर्ट में पेश किया गया। आपको बता दें कि कल ही आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तार किया था। टेंडर कैश कांड में आलमगीर आलम से गिरफ्तारी के पहले लंबी पूछताछ हुई थी।

जहां ईडी ने अदालत से 10 दिनों की रिमांड की मांग की, लेकिन प्रभात कुमार शर्मा की विशेष अदालत ने 6 दिनों के लिए रिमांड पर लेने की अनुमति दी। वे 22 मई तक ईडी की रिमांड पर रहेंगे। इससे पहले उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया।

जहां समर्थकों ने जमकर नारे लगाये। गौरतलब है कि प्रर्वतन निदेशालय ने बुधवार देर शाम 15 घंटे की लंबी पूछताछ के आलमगीर को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद उनका मेडिकल कराया गया. जहां चिकित्सकों की टीम ने उनका शुगर लेवल बढ़ा हुआ बताया. इसके बाद उन्हें दवाई दी गयी।ईडी कार्यालय के बाहर गहमा गहमी तेज हो गयी. कांग्रेस कार्यकर्ता और मीडिया कर्मियों का जमावड़ा लग गया।

ईडी कार्यालय के बाहर झारखंड पुलिस और सीआईएसएफ के अतिरिक्त जवानों को तैनात कर दिया गया. कुछ देर बाद मंत्री की पत्नी, मां और उनकी बेटी भी ईडी कार्यालय पहुंचे और बिना कुछ बोले कार्यालय के अंदर चले गये। फिलहाल मंत्री के निज सचिव संजीव लाल भी ईडी की रिमांड पर हैं, लिहाजा ईडी अब पूछताछ केलिए दोनों को एक साथ बैठाकर पूछताछ करेगी। जाहिर है कि पूछताछ में कुछ और बड़े खुलासे भी हो सकते हैं।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...