जम्मू। यासीन मलिक को टेरर फंडिंग मामले में उम्रकैद की सजा के बीच कश्मीर में एक बड़ी आतंकी वारदात हुई है। आतंकियों ने देर शाम टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में एक्ट्रेस का भतीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इससे एक दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में एक कांस्टेबल को भी आतंकियों ने निशाना बनाया था।

टीवी एक्ट्रेस का अमरीन बट है, जो अपने घर के बाहर खड़ी थी, इसी दौरान आतंकियों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। घटना बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई। अमरीन पर फायरिंग की ये घटना शाम करीब 7.55 बजे हुई। अचानक आये हमलावरों ने अमरीन बट पर गोलियों की बौछार कर दी। हमले में 10 साल का भतीजा भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया, वहीं एक्ट्रेस अमरीन बट की मौके पर ही मौत हो गयी।

दोनों का तत्काल स्थानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टर ने अभिनेत्री को मृत घोषित कर दिया। भतीजे की हालत गंभीर है। इधर पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने की कोशिशें तेज कर दी है। इससे पहले जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के सौरा इलाके में आतंकवादियों ने एक पुलिसकर्मी को मार दिया था। कास्टेबल सैफुल्ला कादरी को भी सौरा इलाके मे उनके घर से थोड़ी दूर पर गोली मारी गयी थी। हमले के वक्त कांस्टेबल अपनी बेटो की ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे।

Leave a comment

Your email address will not be published.