मुंबई। Aashram 3 Web Series: बाबी देओल की सुपरहिट वेब सीरीज आश्रम 3 OTT प्लेयर MX Player पर आज लांच हो रही है। लांच होन से पहले ही इस वेबसीरीज की काफी चर्चा है। काफी अतरंग सीन्स की वजह से ये वेब सीरीज पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। मल्टी स्टारर इस वेब सीरीज में आश्रम 3 की एक्ट्रेस अनुरिता झा का ग्लैमरज और बोल्ड सीन काफी चर्चाओं में रहा।

आश्रम 3 में काफी बेडरूम सीन देने वाली अनुरिता झा ने पिछले दिनों अपने इंटीमेट सीन को लेकर काफी बातें एक इटरव्यू में बतायी।

अनुरिता झा ने इंटीमेट के फैमिली रिएक्शन पर भी खुलकर बातें की। उन्होंने इंटीमेट सीन्स को लेकर उनके पिता काफी कूल थे। उन्होंने एक्ट्रेस से बिंदास होकर ये सीन्स करने को कहा। पिता का ऐसा रिएक्शन देखकर अनुरिता काफी रिलैक्सड हुई।

एक अखबार को दिये इंटरव्यू में अनुरिता कहती है कि इंटीमेट सीन को लेकर पहले मैंने अपने पापा से बात की थी। अनुरिता कहती है कि मैंने इस बारे में फैमली में पहले बता दिया था। पापा को फोन कर कहा था कि – डैड मेरा रोल ऐसा होगा, क्या मुझे करना चाहिये। इस पर पापा ने कहा था, हां-हां बिल्कुल करो, बिंदास करो। पिता से परमिशन मिलने के बाद एक्ट्रेस ने इस रोल के लिए हामी भरी। परिवार से मंजूरी मिलने के बाद सेट का माहौल भी काफी सहज लगा। डायरेक्टर प्रकाश झा की वजह से सेट पर माहौल काफी रिलेक्स था।

अनुरिता ने बताया कि इंटीमेट सीन के वक्त सेट पर चार से पांच लोग ही थे। सीन से पहले डायरेक्टर प्रकाश झा से मेरी बात हो गयी थी। हालांकि मुझे नहीं पता था कि इसे कैसे करना है। अगर मैं आनस्क्री रोई हूं तो मुझे कैसे रोना है, लेकिन इंटीमेट सीन कैसे करना है, ये मालूम नहीं था। प्रकाश झा ने अनुरिता को रिलेक्स कर दिया और कहा, कि सब हो जायेगा, चिंता मत करो।

अनुरिता कहती है कि वो बिहार से आती है, उनकी फैमली काफी सिंपल है। मेरा फिलामी बैकग्राउंड नहीं है। मैं नहीं चाहती थी कि ये सीन अश्लील दिखे। बाबी देओल के साथ काम करने के अनुभव को अनुरिता ने साझा किया है। उन्होने कहा कि बाबी देओल काफी स्वीट और कूल हैं। अनुरिता को आश्रम सीरीज से ही पहचान मिली है, हालांकि इससे पहले वो 2012 में आयी फिल्म गैग्स आफ वासेपुर में छोटा सा रोल मिला था। वो विनीत कुमार की आनस्क्रीन वाइफ बनी थी। अनुरिता ने बाबी को अपना क्रश बताया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.