अहमदाबाद: … जब प्रधानमंत्री का काफिला गुजरता है, तो पूरी ट्रैफिक रोक दी जाती है। ना तो गाड़ियों का आवाजाही और ना ही लोगों का मूवमेंट होता है… लेकिन गुजरात में एक अनूठा ही नजारा दिखा। एक एंबुलेंस को रास्ता देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना काफिला रूकवा दिया। पीएम मोदी के काफिले के रूकने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यहां देखे विडियो …

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) का काफिला अहमदाबाद से गांधीनगर जा रहा था, उसी दौरान पीछे से आ रही एक एंबुलेंस को रास्ता देने के बाद ही प्रधानमंत्री का काफिला रवाना हुआ। गुजरात (Gujarat) में दो दिन की यात्रा पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दूसरे दिन गांधीनगर में स्वदेशी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का उद्घाटन करने के बाद अहमदाबाद में गुजरात की पहली मेट्रो ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। अहमदाबाद के समारोह के पूरा होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी का काफिला गांधीनगर के लिए रवाना हुआ था।

मोदी का काफिला आगे बढ़ रहा था, तभी पीछे से एक एंबुलेंस को आता देख प्रधानमंत्री का काफिला रुक गया तथा एंबुलेंस को रास्ता देकर उसके आगे बढ़ जाने के बाद ही रवाना हुआ। वीआइपी मूवमेंट व अतिविशिष्ट लोगों के दौरे के वक्त कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि बुजुर्ग , स्कूली बच्चों तथा एंबुलेंस को भी रोक दिया जाता है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का काफिला अहमदाबाद-गांधीनगर मार्ग पर उस वक्त ठहर गया, जब पीछे से आ रही एक एंबुलेंस का सायरन सुनाई दिया।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...