महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बड़ी खबर सामने आई है. राज्य के सांगली जिले में एक घर में नौ लोगों की लाश मिली है. ये सभी नौ डेड बॉडी एक ही परिवार के लोगों की है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम पहुंचे और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने इन सभी मौतों के पीछे आत्महत्या की आशंका जताई है।

इस घटना की जानकारी मिलते पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे हैं. शवो को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मौके पर फोरेंसिक टीम और पुलिस टीमें जांच कर रही हैं.

घटनास्थल पर भारी भीड़

मरने वालों में डॉ. माणिक येलप्पा वनमोर, अक्कताई वनमोर (मां), रेखा माणिक वनोरे (पत्नी), प्रतिमा वनमोर (बेटी), आदित्य वनमोर (बेटा) और पोपट येलप्पा वनमोर (शिक्षक), अर्चना वनमोर (पत्नी), संगीता वनमोर (बेटी), शुभम वनमोर (बेटा) शामिल हैं। घटना से म्हैसल इलाके में हड़कंप मच गया। जिसे भी सूचना मिली वह घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया।

तीन लाशें एक जगह, बाकी छह अलग-अलग हिस्सों में मिलीं

मौके पर पुलिस और लोगों की काफी ज्यादा भीड़ जुट गई। पुलिस ने कहा कि मिर्जा के सरकारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। सांगली जिले के पुलिस अधीक्षक दिक्षित गेदम के मुताबिक नौ में तीन लाशें एक ही जगह पर पाई गई हैं। वहीं छह अन्य लाशें घर के अलग-अलग हिस्सों में थीं। मरने वालों में चार महिलाएं और पांच पुरुष हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.