9 ghante poochhataachh ke baad bhee mantree aalamageer aalam kee raahat nahin, 35 karod nagad aur tendar kameeshan ghotaale mein eedee kee kaaravaee jaaree

रांची। मंत्री आलमगीर आलम के आप्त सचिव संजीव लाल और उसके करोड़पति नौकर जहांगीर आलम के घर छापेमारी में मिले 35 करोड़ मामले में ईडी की टीम मंत्री आलमगीर आलम तक पहुंच गई है।मंगलवार को मंत्री आलमगीर आलम से लंबी पूछताछ की। आशंका जताई जा रही है की टेंडर कमीशन घोटाला मामले में मंगलवार को झारखंड सरकार के मंत्री और कांग्रेस के नेता आलमगीर आलम से ईडी ने पूछताछ की.

करीब 9 घंटे पूछताछ के बाद आलमगीर आलम रात्रि 8 बजे ईडी कार्यालय से निकले. ईडी ने बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने आलमगीर आलम से आय-व्यय और संपत्ति से संबंधित जानकारी मांगी. मंत्री के पीएस संजीव लाल और सहायक जहांगीर आलम के घर से 35.23 करोड़ रुपए की बरामदगी के मामले में मंत्री से पूछताछ की गई. शुरू से ही ये आशंका जताई जा रही थी की इस प्रकरण में और भी कई बड़े चेहरे जल्द ही जांच के दायरे में आएंगे, ठीक उसी तरह झारखंड में ईडी की कारवाई जारी है।

मंत्री के आमने सामने बैठाकर हुई पूछताछ

ईडी ने मंत्री और उसके पीएस को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की. इस दौरान मंत्री के निजी सचिव संजीव लाल की पत्नी भी मौजूद थी. ईडी मंत्री के पीएस और झारखंड प्रशासनिक सेवा के निलंबित पदाधिकारी संजीव लाल और सहायक जहांगीर आलम को ईडी ने 7 मई को गिरफ्तार किया था. उसके बाद से दोनों ईडी की रिमांड पर है. ईडी की टीम कल फिर मंत्री आलमगीर आलम से पूछताछ करेगी।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...