रजौरी। आतंकियों ने एक बार फिर से जम्मू-कश्मीर के राजौरी और श्रीनगर के जदीबल इलाके में खूनी खेल खेला। रविवार देर शाम आतंकी हमले में आतंकवादियों ने राजौरी में हिंदू परिवारों पर फायरिंग कर दी। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। साथ ही 7 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने ये गोलीबारी राजौरी के धनगरी इलाके में की है. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सोमवार को बंद बुलाया है।

पुलिस ने बताया कि करीब 7:15 बजे हायर सेकेंड्री स्कूल, डांगरी के पास गोलीबारी की घटना हुई. जिसमें एक महिला और एक बच्चे समेत एक हिंदू परिवार के 7 लोग घायल हो गए। बाद में सतीश सहित 3 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य का इलाज जीएमसी राजौरी में चल रहा है. घटना अपर डांगरी गांव की है।

करीब 50 मीटर की दूरी पर अलग-अलग तीन घरों में फायरिंग की गई. राजौरी के अस्पतल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. महमूद ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस और जिला प्रशासन मौके पर पहुंच गया है. घायलों के शरीर पर गोलियों के कई निशान पाए गए हैं.