टेक्सास। अमेरिका के टेक्सास में एक स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग हुई है। इस हमले में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। 18 साल के हमलावर ने स्कूल पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है, जिसमें 18 बच्चे और 3 टीचर सहित 23 लोग शामिल हैं। मृतक में हमलावर और उसकी दादी भी शामिल हैं। दादी को भी हमलावर ने ही मारा था। खबर है कि हमलावर ने पहले अपनी दादी को मारा था और फिर स्कूल पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी।

घटना टेक्सास के उवाल्डे में हुई। 18 साल के हमलावर राब एलिमेंट्री स्कूल में गोलियों की बौछार कर दी। इस हमले में 18 बच्चों और 2 टीचर की मौत हो गयी। हमलावर भी मारा गया है, वो उवाल्डे में ही हाईस्कूल का छात्र था। जानकारी के मुताबिक हमलावर ने स्कूल जाने पहले दादी को गोली मारी थी। गोली लगने के बाद दादी को सैंन एंटोनियो के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था, हालांकि बाद में खबर आयी की उनकी मौत हो गयी है।

गोली मारने के बाद छात्र स्कूल चला गया और फिर स्कूल में गोलियों की बौछार कर दी। स्कूल पहुंचने से पहले छात्र ने एक गाड़ी को भी टक्कर मारी थी। स्कूल में घुसने से पहले छात्र ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रखी थी। छात्र के हाथ में रायफल थी, इसके बाद वो स्कूल में अलग-अलग क्लास में गया और फिर फायरिंग करने लगा। स्कूल के भीतर ही 18 बच्चे सहित 21 की मौत हो गयी।

Leave a comment

Your email address will not be published.