धार। एक भीषण हादसे की खबर है। यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिरी है। हादसे में अब तक 13 लोगों का शव निकाला जा चुका है, जबकि कई लोग अभी भी लापता है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक लग्जरी बस इंदौर से महाराष्ट्र जा रही थी। हादसे के वक्त बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस हादसे में 15 लोगों को अब तक सुरक्षित बताया गया है। घटना मध्यप्रदेश के धार के धार जिले के खलघाट की बतायी जा रही है।

इस घटना पर शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहत-बचाव का कार्य जारी है. उन्होंने कहा कि पन्द्रह लोगों को बचाया जा सका है.इस घटना पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ ने कहा कि वे ईश्वर से सभी के सकुशल रखने की कामना करते हैं.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- धार जिले में खलघाट में नर्मदा नदी में सवारियों से भरी एक बस के गिरने की दुखद जानकारी मिली है. मैं सरकार और प्रशासन से मांग करता हूं कि युद्ध स्तर पर बचाव कार्य कर लोगों को राहत प्रदान पहुंचाने का काम किया जा सके.

बस खलघाट में टू-लेन पुल पर किसी वाहन को ओवरटेक करते समय अनियंत्रित हो गई। ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और रेलिंग तोड़ते हुए बस नदी में जा गिरी। हादसे की जानकारी लगते ही खलघाट सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। ये बस इंदौर से महराष्ट्र जा रहे हैं। ये घटना धार और खरगौन की सीमा पर हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.