बागपत। CBSE बोर्ड के रिजल्ट के बाद कई जगहों पर स्कूली बच्चों की खुदकुशी करने की परेशान करने वाली खबरें आ रहीहै। बागपत में ही 12वीं के दो छात्रों ने जान दे दी। रिजल्ट से निराश एक छात्र ने जहां फांसी लगा ली, तो वहीं दूसरे ने जहर खा लिया। जानकारी के मुताबिक दोनों 12वीं के रिजल्ट के बाद से परेशान थे। बडौली गांव निवासी छात्र लक्ष्य ने फेल होने के कारण परिजनों की निगाहों से बचकर फांसी लगा ली।

जानकारी मिलने पर परिजन छात्र को लेकर नगर के निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने लक्ष्य को मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से परिजन गमगीन है। बता दें कि छात्र लक्ष्य 4 विषय में फेल था। मृतक लक्ष्य सेंट आरवी पब्लिक स्कूल में कक्षा 12वीं में पढ़ता था। पोस्टमार्टम करने के बाद छात्र का शव परिजनों को सौंप दिया गया, जबकि दूसरे छात्र की अभी कोई सूचना पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है। उसकी भी जानकारी कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

उधर बड़ौत निवासी छात्र आयुष तालियान ने भी रिजल्ट जारी होने के बाद जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जानकारी मिलने पर परिजन उसे लेकर नगर के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से छात्र को गंभीर हालत में मेरठ के सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, मंगलवार देर शाम आयुष ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया गया है कि आयुष बड़ौत के जौहर स्कूल का कक्षा 12वीं का छात्र था। जानकारी के मुताबिक, बोर्ड के रिजल्ट में आयुष 5 सब्जेक्ट में फेल हो गया था।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...