मुंबई। बालीवुड एक बार फिर कोरोना की चपेट में है। महाराष्ट्र में बढ़े कोरोना के मामलों के बीच कई एक्टर और एकट्रेस कोरोना संक्रमित हो गये हैं। इनसब के बीच बालीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। हालांकि इस बारे में शाहरूख खान की तरफ से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है, लेकिन बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरूख खान के जल्द स्वस्थ्य होने को लेकर ट्वीट कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरूख खान कोरोना संक्रमित हैं। कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि अभी पता चला है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरूख खान कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। मैं दुआ करती हूं कि आप जल्द ठीक हो जाये, गेट वेल सुन शाहरूख

इससे पहले बालीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और आदित्य राय कपूर भी कोरोना पाजेटिव हो गये थे। पिछले महीने अक्षय कुमार की रिपोर्ट भी पाजेटिव आयी थी, जिसकी वजह से वो कांस फिल्म में हिस्सा नहीं ले पाये थे।

शाहरूख खान पिछले दिनों करण जौहर की पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में उनके साथ उनकी गौरी खान और बेटा आर्यन भी था। शाहरूख इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रह हैं। 3 जून को हो उन्होंने नई फिल्म जवान का टीजर भी लांच किया था। इस फिल्म में वो एक चोटिल शख्स का किरदार निभा रहे हैं। जवान के पोस्टर को भी शाहरूख खान ने शेयर किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.