वैशाली : बिहार के वैशाली में गुरुवार को हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक की 6 महीने पहले शादी हुई थी. हालांकि, शादी से पहले भी उसे धमकी मिली थी कि इस लड़की से शादी करोगे तो पछताओगे. शादी के बाद भी चिट्ठी भेजकर युवक से कहा गया था कि लड़की को छोड़ दे नहीं तो खत्म कर देंगे. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्याकांड का मास्टर कोई और नहीं बल्कि युवक की पत्नी है. पुलिस का दावा है कि युवक की पत्नी ने ही उसकी हत्या की साजिश रची.

वैशाली पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो मृत युवक के परिजन दंग रह गए। पुलिस के अनुसार, बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर में हुई पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 5 महीने युवक कि शादी हुई थी लेकिन शादी के 4 दिन पहले से युवक को धमकी भड़ा फोन आ रहा था। शादी के 2 महीने बाद युवक के परिवार वालों को पार्सल आर्डर भी घर पर आया था। यह ऑर्डर पंकज के पिता बलराम सिंह के नाम से आया था ! इसमें लिखा था। बलराम भाई नमस्ते, हम आपके दुश्म नही शुभचिंतक है, हम आपको मना किये थे ना कि आप शादी मत कीजिए। आप शादी करवा कर अपने बेटे का जीवन फंसा दिये ना। अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है अपने बेटे का जीवन बचा लिजिए। हम आपके दुशमन नहीं हैं। आपके शुभचिंतक हैं। अपने बेटे के जीवन के बारे में सोचिए हमको समझाना था समझा दिये। आगे आपकी मर्जी

ऐसे दिया घटना को अंजाम

इसके बाद पंकज के परिजनों ने पुलिस को भी लिखित आवेदन देकर इसकी सूचना भी दी थी। पंकज की पत्नी रुपा अपने पति को हेमलेट नहीं लगाने के लिए कहती हवा में बाल को उरते देखना चाहती और अपने पति को स्मार्ट कहती थी। गुरुवार सुबह भी कुछ ऐसा ही हुआ। पंकज जब अपनी कंपनी से काम कर के निकला तो वह हेमलेट लगा कर ही निकला था। लेकिन बीच रास्ते में पत्नी का फोन आता है और वह पूछती है कि क्या आप घर के लिए निकल गए। पति ने कहा कि हां, मैं निकल गया। फिर पत्नी कहती हैं कि आप बिना हेलमेट के ही स्मार्ट लगते हैं। इसके बाद पंकज ने हेमलेट उतारकर अपने दोस्त सोनू को दे दिया। इसी बीच बाइक सवार अपराधी आए और पंकज के सिर में 6 गोली मार दी। पुलिस ने इस मामले में पंकज की पत्नी समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...