कोलकाता । शिक्षक भर्ती घोटाले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं। इन सबके बीच मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी की मुश्किलें भी बढ़ रही है। ईडी की पूछताछ और लगातार बढ़ते शिकंजे के बीच एसएससी स्कैम की आरोपी और बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी की शुक्रवार को अचानक तबियत बिगड़ गई। जिस वक्त मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था वो रो रही थी, जैसे ही गाड़ी से अस्पताल के अंदर ले जाया गया, वे अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद अर्पिता का डॉक्टरों की टीम की तरफ से चेकअप किया जा रहा है है. अर्पिता के घर के ईडी की छापेमारी में अब तक 49 करोड़ रुपये बरामद किए जा चुके हैं।

ईडी की हिरासत में गाड़ी से उतरने से पहले ही अर्पिता मुखर्जी रोती हुई दिखाई दे रही हैं। महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच अपने हाथ से चेहरे ढककर भी रोते हुए भी दिखाई दे रही हैं। फिर करीब दो मिनट रोने के बाद वहां मौजूद महिला सुरक्षाकर्मी उन्हें गाड़ी से उतारती हैं।

आपको बता दें कि अर्पिता के बंगले से ईडी की छापेमारी के दौरान अकूत संपति मिली। पहले बंगले में छापे से 22 करोड़ कैश मिले थे, वहीं दूसरे बंगले से 27 करोड़ कैश और 5 किलो सोना मिला था। इन सब के बीच खबर ये है कि अर्पिता के बंगले से चार महंगी गाड़ियां गायब है। इनमे ऑडी A4, होंडा सिटी, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज बेंज गायब हो गई हैं। उनमें से दो गाड़ियां अर्पिता मुखर्जी के नााम पर हैं। इनमें होंडा सिटी (WB 06T 6000) और ऑडी (WB 02AB 9561) शामिल हैं। इससे पहले गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) को अर्पिता मुखर्जी के एक और फ्लैट के बारे में पता चला था. यह फ्लैट कोलकाता एयरपोर्ट के पास चिनार पार्क में है. यहां रॉयल रेजिडेंट बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर 404 नंबर फ्लैट अर्पिता मुखर्जी के नाम पर है।

Leave a comment

Your email address will not be published.