मुंबई: सोशल मीडिया क्वीन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स को लेकर हमेशा ट्रोल होती रहती है। उर्फी जावेद कुछ ऐसे अनोखे आउटफिट्स में नजर आती हैं कि वह अपने आप हीं लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। कई बार लोग उनकी आलोचना भी करने लगते हैं लेकिन उर्फी को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह हर दिन नए और यूनिक स्टाइल के आउटफिट्स ट्राई करती हैं। अब तक उर्फी ने बोरी, इलेक्ट्रिक वायर, फोटोज, कैंडी और यहां तक कि कांच से बने आउटफिट्स भी ट्राई किए हैं। अब हाल ही में उर्फी को फिर से मुंबई की बारिश में बाहर सड़क पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्फी एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही थीं। उन्होंने बेहद बोल्ड कपड़े पहने हुए थे।

फैशन के चक्कर में उर्फी का हाल बुरा

अब उन्होंने नई फोटोज शेयर कर बताया है कि किए जंजीर का बना टॉप पहने के बाद उनकी गर्दन का बुरा हाल हो गया।कुछ समझ पहले उर्फी जावेद ने जंजीरों को क्रॉप टॉप के स्टाइल में बांधकर पहना था. यह भारी भरकम ‘टॉप’ पहले वह अदाएं दिखाती भी नजर आई थीं.उर्फी की गर्दन में जंजीरें थीं और उनमें कुछ ताले भी लटके हुए थे. इसके साथ उन्होंने ब्लैक नेटेड स्कर्ट पहनी थी. अब उर्फी ने नई फोटोज शेयर कर दिखाया है …

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने गले में जंजीरों से बना टॉप और ब्लैक नेट की शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उर्फी का यह लुक काफी चर्चा में रहा था। अब उर्फी ने बताया है कि कैसे इस ऑउटफिट को पहनने के बाद उन्हें चोट लगी थी। तस्वीर में जंजीरों की वजह से उर्फी के गले पर लगी चोट साफ दिखाई दे रही है। 

इस फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘ देखो कि आउटफिट पहने और उसके बाद क्या होता है।’ इस पोस्ट को देख कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ को यह पसंद नहीं आया और उनका कहना है कि ऐसे कपड़े पहनने ही क्यों हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत मेहनती हो ऐसी ही काम करती रहो’, तो दूसरे ने लिखा, ‘आपने खुद को ही चोट दे दी।’ एक अन्य ने कहा कि आपके जैसा कोई नहीं हो सकता। 

Leave a comment

Your email address will not be published.