पटना : बिहार की राजधानी बड़ी खबर आ रही है जहां पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला। दीघा थाना क्षेत्र के अपराधी को पकड़ने गए दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है । जनकारी अनुसार थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राघवेंद्र कुमार सिंह एक वारंटी को गिरफ्तार करने पहुंचे थे। इसी दौरान अपराधी और सब इंस्पेक्टर ने नोकझोंक हो गई दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि अपराधी ने पुलिस की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें दारोगा को गंभीर चोटें आई हैं और गंभीर रूप से घायल दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

बता दें कि बिहार के नए डीजीपी IAS भट्टी ने बीते दिनों पुलिसकर्मियों को कहा था कि वे अपराधियों को दौड़ाए, नहीं तो वे उन्हें दौड़ाएंगे। डीजीपी की इस निर्देश के पास पुलिसकर्मियों अपराधी को पकड़ने गए थे दरोगा वारंटी को खोजते खोजते उसके मोहल्ले में पहुंच गए। लेकिन इसी बीच अपराधी दरोगा से टकरा गया। इसके बाद अपराधियों ने दुर्गा राघव शरण सिंह की लात घुसों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने साथियों के साथ मिलकर उन्हें दौड़ा दौड़ा कर पीटा है।

मामले की जॉच में जुटी पुलिस

जानकारी अनुसार इस घटाना में दारोगा का चश्मा भी टूट गया। वे किसी तरह वहां से भागकर वापस लौटे। इस पुरे मामले की जानकारी उन्होने पटना पुलिस के वरीय अधिकारीयों को दी है। इसके बाद तत्काल एक टीम का गठन किया गया और छापेमारी करने पुलिस पहुंची। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में ले लिया है और घटना को अंजाम देने वाले अन्य युवक की तलाश में जुट गई है।