कोलकाता। …. तो क्या सौरव गांगुली राजनीति ज्वाइन करने जा रहे हैं। क्या राज्यसभा भेजे जायेंगे सौरव गांगुली। भारीतय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक मैसेज कर इस बात के संकेत देय हैं कि वो जिंदगी में कुछ नया करने की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने अपने एक संदेश को ट्वीट कर लिखा है..


1992 से मैंने क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी, 2022 तक में मैंने करियर के 30 साल पूरे कर लिये हैं। क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। सबसे अहम बात ये है कि ये सब मुझे आप सबके सहयोग से मिला है। मैं हर किसी को इसके लिए शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मै उन सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिनका साथ मुंझे इस सफर के दौरान मिला। जिन्होंने मुझे मुकाम तक पहुंचाने में सहयोग दिया और सहायता की। आज मैं जिंदगी को लेकर कुछ अलग प्लानिंग कर रहा हूं। ताकि, मैं काफी लोगों की मदद कर सकूं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी का इसमें मुझे सहयोग मिलेगा।


आपको बता दें कि इन सबके बीच एक खबर ये आयी कि राजनीतिक पारी शुरू करने के लिए सौरभ गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। लेकिन तुरंत ही बीसीसीआई की तरफ से इसका खंडन कर दिया गया है।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट कर कहा कि बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा सौरभ गांगुली ने नहीं दियाहै।


हालांकि सौरव गांगुली के राजनीति में जाने की अटकलें पिछले काफी दिनों से चल रही थी। पिछले दिनों कोलकाता दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह सौरभ गांगुली के घर पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने सौरभ गांगुली के घर पर उनके साथ डिनर भी किया था। माना जा रहा है कि जल्द ही सौरव गांगुली राजनीति में इंट्री कर सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.