धनबाद : जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं की पॉश इलाके में अपराधी बेखौफ होकर किसी भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक वाकया धनसार थाना क्षेत्र का है जहां गुंजन ज्वेलर्स के दुकान पर डकैतों ने शनिवार को धावा बोल दिया। यहां पहुंचे पांच नकाबपोश डकैतों ने ज्वेलरी शॉप से लाखों के सोने के गहने लूटे और फरार हो गए। दहशत फैलाने के लिए जाते-जाते डकैतों ने फायरिंग भी की। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर रही है।

शनिवार शाम धनसार थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक ज्वेलरी शॉप में डकैतों ने धावा बोल दिया और पिस्टल के दम पर ज्वेलरी शॉप में मौजूद अर्चित गोयल और गुंजन गोयल को कब्जे में ले लिया। इसके बाद अपराधियों ने फायरिंग भी की। इस दौरान एक गोली अर्चित और एक सुरक्षा गार्ड को लग गई। अर्चित को SNMMCH में भर्ती कराया गया। ज्वेलरी शॉप मे घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपराधी स्कॉर्पियो से आए थे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम भी बुलाई। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई है। अर्चित अग्रवाल के साथ दुकान के सुरक्षा में तैनात गार्ड भी जख्मी हुआ है। ज्वेलरी शॉप में डकैती की जानकारी पर व्यवसाई भी मौके पर पहुंच गए। जीटा अध्यक्ष राजीव शर्मा ने व्यापारी से घटना की जानकारी ली।

राजीव शर्मा ने बताया कि अपराधी लगातार व्यवसायियों को निशाना बना रहे हैं। इससे व्यवसाय में अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है। इसलिए हम लोग सुरक्षित नहीं रह गए हैं। सरकार अपराधियों के आगे नतमस्तक हो चुकी हैं। वहीं जिला चेंबर के चेतन गोयंका के ने कहा कि अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं। अपराधियों को प्रशासन का तनिक भी खौफ नहीं है। यही हाल रहा तो यहां के व्यवसाई पलायन करने को मजबूर हो जाएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.