रांची । आल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन (AJPMA) ने NMOPS के पेशन जयघोष महासम्मेलन को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। इस बाबत AJPMA के महासचिव उपेंद्र कुमार सिंह ने बकायदा NMOPS प्रांतीय अध्यक्ष विक्रांत कुमार सिंह को पत्र लिखा है। पत्र में आल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन की तरफ कहा है कि “पुरानी पेंशन की बहाली में AJPMA  पूरी तरह से NMOPS के साथ है”।

इससे पहले गुरुवार को NMOPS के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत सिंह ने AJPMA के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार को पत्र लिखकर महासम्मेलन के लिए समर्थन की अपील की थी। इस अपील पर प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने अपने प्रांतीय टीम की वर्चुअल बैठक ली, जिसमें इस बात का निर्णय लिया गया कि पुरानी पेंशन की बहाली में AJPMA पूरी तरह से NMOPS  के साथ खड़ा होगा।

बैठक में हुए फैसले के बाद प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सिंह ने महासचिव उपेंद्र सिंह को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने निर्देशित किया था कि महासम्मेलन में AJPMA की भागीदारी सुनिश्चित करने का प्रारूप तैयार करे। प्रदेश अध्यक्ष के पत्र के बाद महासचिव ने आज समर्थन का पत्र NMOPS को दिया है। पत्र में महासचिव उपेंदइ सिंह ने लिखा है कि ….

पुरानी पेंशन बहाली कर्मचारियों/अधिकारियों के लिए आवश्यक है। एसोसिएशन अपने स्तर से इस मुद्दे पर संघर्ष करता रहा है। समान मुद्दे पर आधारित संघर्ष में आवश्यक है कि सभी संगठन संपूर्ण सहभागिता निभाये। इस संबंध में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष का दिशा-निर्देश प्राप्त हो चुका है। 26 जून को पेशन जयघोष महासम्मेलन में आल झारखंड पारा मेडिकल एसोसिएशन में राज्य भर के कर्मी अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करेंगे

आपको बता दें कि 26 जून को रांची के मोहराबादी मैदान में पेंशन महासम्मेलन आयोजित हो रहा है। इस महासम्मेलन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे। माना जा रहा कि उसी मंच से पुरानी पेंशन बहाली का ऐलान कर दिया जायेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.