मुंबई। ….तो सलमान खान को शूट कर दिया जाता। पुलिस के हवाले से टीवी चैनल Mirror Now ने दावा किया है कि सलमान खान को मारने की पूरी प्लानिंग हो चुकी थी। शूटर्स भी सलमान के बंगले के बाहर पहुंच थे। शूर्टर्स के हाथों में आटोमैटिक वैपेन थे, जो काफी दूर से सटीक निशाना लगा सकते थे, लेकिन पुलिस की ऐन मौके पर तैनाती ने शूटर्स का पूरा प्लान फेल कर दिया। चैनल ने दावा किया है कि सलमान के बंगले के बाहर शूटर्स पहुंच चुके थे, लेकिन उसी दिन मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बंगले के बाहर सिक्यूरिटी बढ़ा दी। पुलिस की तैनाती देख शूटर्स अपना प्लान एज्क्यूट नहीं कर पाये।

चैनल ने ये भी बताया कि सलमान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने से पहले भी एक बार सलमान को मारने की कोशिश की जा चुकी है। लारेंस विश्नोई गैंग ने एक शार्प शूटर्स को भेजा था, जो माडिफाइड हाकी स्टिक में छुपाकर छोटी पिस्टल लेकर आया था। यह शूटर सलमान खान के घर के बाहर ही तैनात था।

पुलिस जांव में पता चला है कि गैंग ने ही पहले रेकी कर ली थी। उन्हें ये भी मालूम था कि सलमान खान हर दिन सुबह सुबह साइकिलिंग के लिए जाते हैं। उस वक्त उनके साथ कोई बाडीगार्ड नहीं होता था। सुबह के वक्त ही सलमान को मारने का प्लान तैयार किया गया था। जिस दिन शार्प शूटर्स सलमान के घर पहुंचे, उसी दिन पुलिस ने नयी स्काट पार्टी सलमान के घर के बाहर भेजी गयी थी।

इधर विशनोई गैंग ने इस इस बात का खुलासा किया है कि विक्रम बराड के कहने पर ही सलमान को धमकी दी गयी है। विश्नोई का काम विक्रम ही संभालता है। बराड़ इस वक्त कनाडा में है। सलमान को धमकी देने के लिए तीन लोग मुंबई आये थे। उनलोगों ने सौरभ महाकाल से मुलाकात की थी। महाकाल ने इस बात का खुलासा किया है कि सिर्फ पब्लिसिटी के लिए सलमान खान को धमकी दी गयी है। पुलिस के मुताबिक धमकी देने के पीछे मास्टर माइंड विक्रमजीत सिंह बराड है। विक्रमजीत बराड़ पहले राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल से जुड़ा था और बाद में विश्नोई गैंग से जुड़ गया।
बराड़ इस वक्त देश से बाहर है, लेकिन वो बराड़ हनुमानगढ़ राजस्थान का रहने वाला है। अपने बयान में पिछले दिनों सलमान खान ने मुंबई पुलिस को बताया था कि वो लारेंस विश्नोई को जानते हैं, लेकिन बराड़ को नहीं जानता। लारेंस विश्नोई के मामले में सलमान को जानकारी उसकी हालिया दिनों केस की वजह से से हुई थी। पिछले दिनों सलमान को एक पत्र मिला था, जिसमें ये लिखा था…सलमान खान, बहुत जल्द तेरा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.