भोपाल । …..तुम्हे मेरे सामने बोलने का अधिकार नहीं है… इधर-उधर मुंडी मत हिलाइये, सामने देंखे…..!मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बुहरानपुर कलेक्टर पर भड़क गये। दरअसल आज मुख्यमंत्री भू अधिकार योजना के तहत भू अदिकार पत्र समेत जनप्रतिनिधि और कलेक्टर्स की वर्चुअल बैठक ले रहे थे। बैठक में कलेक्टर प्रवीण सिंह की गतिविधि देखकर मुख्यमंत्री को गुस्सा आ गया। मुख्यमंत्री ने कहा- कलेक्टर बुरहानपुर इधर-उधर मुंडी नहीं हिलायें, सामने देखें…..

दरअसल मुख्यमंत्री के इस बैठक में हितग्राही और जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए थे। शिवराज ने बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि – मैं जनप्रतिनिधियों से अपील करना चाहता हूं। सीएम का संबोधन खत्म होने वाला था कि कि बुहरानपुर कलेक्टर प्रवीण सिंह क गतिविधि देखकर मुख्यमंत्री का गुस्सा भड़क गया। मुख्यमंत्री ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि , मेरी नजर हर गतिविधि पर रहती है।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कलेक्टरों को कहा कि आपके शहर में कोई बच्चा अगर भीख मांगते दिखे तो सबके लिए शर्म की बात है। इसलिए बच्चों को समझायें, उन्हें आश्रम में भेजने की व्यवस्था करें। उनकी पढ़ाई और भोजन की व्यवस्था करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.