नयी दिल्ली। आखिरकार सुष्मिता सेन से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन डेट कर रहे है। हालांकि पहले ये खबर आयी थी कि दोनो ने शादी कर ली है, लेकिन अब ललित मोदी ने कंफर्म किया है कि वो सिर्फ अभी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा है कि दोनों में शादी भी एक दिन होगी।

ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिये ये जानकारी दी है। ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ कई फोटोग्राफ्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वो लंदन से वापस आ गये हैं। परिवार के साथ वो मालदीव और सर्दीनिया गये थे।

सुष्मिता सेन को उन्होंने बेटर हाफ बताया है। फोटो से साफ है कि दोनों साथ-साथ काफी खुश हैं और इन्जांय कर रहे हैं। ललित मोदी ने इंस्टाग्राम प्रोफाइनल फोटो भी बदल दी है। फोटो में वो सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं, जिसके बैक ग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंसटाग्राम बायो में ललित ने लिखा है कि उन्होंने नये जीवन की शुरुआत की है। वो भी सुष्मिता सेन के साथ सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम बताया है। साथ ही उन्हें माई लव कहकर संबोधित किया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.