बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से गए दो साल बीत गए हैं, लेकिन चांद-तारों की बात करने वाले बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर  भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें न केवल उनके परिवार, बल्कि उनके फैंस के दिलों में हमेशा ताजा रहेंगी। 14 जून 2020, ये वो तारीख है, जिसे सुशांत के फैंस शायद ही भुला पाएं। इसी दिन सुशांत मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। एक्टर की दूसरी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर कर सुशांत को याद किया है। वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी इंस्टाग्राम के जरिए एक तस्वीर पोस्ट कर इमोशनल नोट लिखा है।

टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत को सिर्फ फैंस और फैमिली ही नहीं, बल्कि साथ काम कर चुके बॉलीवुड सेलेब्स भी बुरी तरह मिस करते हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की तो पहली फिल्म ही सुशांत के साथ थी. एक्ट्रेस ने शूटिंग के दौरान सुशांत से काफी कुछ सीखा भी था, जिसे वह भुला नहीं पा रही हैं.

सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से किया था. इस डेब्यू फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे, चूंकि सारा की पहली फिल्म थी और सुशांत के साथ काम करते हुए अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी, इसलिए ये फिल्म सारा के लिए बेहद खास है. सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस काफी भावुक हैं

बोलीं-‘तुम हमेशा चमकते रहोगे’
सारा ने अपने भावुक नोट में आगे लिखा, ‘आज पूर्णिमा की रात है। जब मैं आसमान की ओर निहारती हूं तो मुझे पता है कि वहां तुम अपने पसंदीदा सितारों के साथ चमक रहे हो। तुम अब और हमेशा ऐसे ही चमकते रहोगे।

मौत हत्या या आत्महत्या ?
महज 34 साल की उम्र में ये दुनिया छोड़े सुशांत को आज 2 साल हो गए है. मगर उनकी मौत आज भी उनके परिवार और उनके चाहने वालों के लिए एक राज बनी हुई है. सुशांत सिंह ने सबकुछ खत्म करने का फैसला अचानक लिया या फिर वो लगातार परेशान थे? वो अंदर ही अंदर क्यों घुटे जा रहे थे? आज भी इन सवालों के जवाब ढूंढने की कोशिश की जा रही है

Leave a comment

Your email address will not be published.