नई दिल्ली: गजोधर भैया और कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव अब आपको दोबारा हंसाने नहीं आएंगे उनकी जिंदगी का शो आखिरकार खत्म हो गया है, 42 दिनों तक लंबे संर्घष करने के बाद आखिरकार उन्होंने आझ सुबह एम्स में आखिरी सांस ली है। बता दें कि 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल में वर्कआउट के दौरान राजू को हार्ट अटैक आया था और वह बेहोश होकर गिर गए थे, और इसके बाद उन्हें तुंरत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर लगातार उनका इलाज होता रहा लेकिन वो जिंदीग की जंग हार गए। बता दें कि एम्स मेंउनकी ‘एंजियोप्लास्टी’ की गई थी। तभी से वह वेंटिलेटर पर थे और होश में नहीं आए. राजू श्रीवास्तव के निधन से देश में शोक की लहर है।

आज दिल्ली में होगा संस्कार

राजू श्रीवास्तव कानपुर के रहने वाले हैं। लेकिन, उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में ही 22 सितंबर, यानी आज 9:30 बजे किया जाएगा। राजू की पार्थिव देह को द्वारका के दशरथपुरी ले जाया गया, अंतिम संस्कार किया जाएगा। राजू श्रीवास्तव हास्य, सिनेमा और राजनीति जगत में सक्रिय थे, उनके निधन से सभी दुखी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सहित तमाम हस्तियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है, उम्मीद की जा रही है कि अंतिम संस्कार में कई दिग्गज शामिल हो सकते हैं।

सुबह आठ बजे होंगे अंतिम दर्शन

बुधवार को ही राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को द्वारिका में भतीजे मयंक श्रीवास्तव का घर पहुंचाया गया। वहीं, सुबह आठ बजे तक उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। वहीं, आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिवार ने जानकारी दी है कि 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.