बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे है। साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले करण जौहर का जन्म 25 मई 1972 को हुआ था और वह साल 2022 में अपनी हाफ सेंचुरी पूरी करने जा रहे हैं।

पार्टी में पहुंचे थे ये खास लोग
करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अकेले ही आई थीं. उनके साथ शाहरुख खान नहीं थे और न ही बच्चों में से कोई। दरअसल जिन पार्टीज में शाहरुख खान गौरी के साथ नहीं जा पाते वहां पर गौरी अपने बेटे आर्यन या फिर बेटी सुहाना के साथ पहुंचती हैं. लेकिन करण जौहर की बर्थडे पार्टी में गौरी अकेली पहुंची थीं। पार्टी में फराह खान ने संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर साथ एंट्री की थी। पार्टी में करण जौहर के खास दोस्त अपूर्व मेहता अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. इस पार्टी में डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी शिरकत की।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे का न्योता सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी दिया था लेकिन इनमें से कोई भी देर रात वाली पार्टी में मौजूद नहीं था।

करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. करण की अपकमिंग फिल्म है ‘जुग जुग जियो’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘गोविंदा नाम मेरा’. अगर ध्यान दें तो इन तीनों ही फिल्मों के नाम अलग-अलग अक्षरों से शुरू हो रहे. कोई ‘ज’ कोई ‘ब’ तो कोई  ‘र’ ‘ग’ लेकिन बरसों पहले ऐसा नहीं था

.बहुत कम लोग जानते होंगे कि डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने अभिनय में भी हाथ आजमाया है। जी हां, सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि वह टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं और हम यहां कॉफी विद करण की बात नहीं कर रहे हैं। उन्होंने एक टीवी सीरियल से चाइल्ड आर्ट‍िस्ट के तौर पर एक्ट‍िंग डेब्यू किया था

Leave a comment

Your email address will not be published.