भागलपुर । बिहार में मौसम एक बार फिर लोगों पर मौत बनकर टूटा है। अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गयी। अकेले भागलपुर में 6 लोगों की जान गयी है, जबकि मधेपुरा में एक मौत हुई है। इधर बारिश की वजह से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

भागलपुर के कहलगांव क्षेत्र में पिता पुत्र की मौत हो गयी। जिस वक्त आकाशीय बिजली गिरी उस वक्त जनार्दन पासवान अपने बेटे लक्ष्मण के साथ मछली मारने के लिए तालाब गये थे। वहीं नाथनगर के दारापुर टोला में राजीव कुमार, भुवालपुर में पांचू यादव, कजरैली के बड़ी गोड्डी में प्रीति कुमारी और पीरपैंती के दिलेरी में एक बच्ची की मौत हुई है।

वहीं मधेपुरा जिला के आलमनगर खटोरिया में एक व्यक्ति की जान गयी है। अचानक मौसम में आये बदलाव के बाद खलिहान से लौट रहे प्रयाग मंडल की मौत हो गयी। प्रयाग अपने खलिहान में मक्का छीलने का काम कर रहा था, इसी दौरान अचानक से बिजली गिरी और फिर फिर उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

इधर मौत के बाद जिला प्रशासन की तरफ से मौके पर टीम को रवाना कर दिया गया है। आपको बता दें कि मौसम विभाग ने बिहार के 16 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया था। शनिवार की दोपहर के बाद अचानक से मौसम बदल गया। तेज आंधी और बारिश के बीच आकाशीय बिजली लगातार गिर रही थी, इसी दौरान कई जगहों पर हादसे की की खबर आयी है।

Leave a comment

Your email address will not be published.