रीवा । चुनाव में हार के बाद कांग्रेस प्रत्याशी की मौत हो गयी। घटना मध्यप्रदेश के रीवा की है। दरअसल मध्यप्रदेश में आज निकाय चुनाव का परिणाम जारी किया गया। रीवा जिले के हनुमना में पार्षद पद का चुनाव कांग्रेस की टिकट पर हरिनारायण गुप्ता लड़ रहे थे। उनका मुकाबला निर्दलीय अखिलेश गुप्ता से था।

नगर परिषद 9 से चुनावी टक्कर बराबरी का था, हालांकि कांग्रेस प्रत्याशी हरिनारायण गुप्ता को अपनी जीत का पुरा भरोसा था। लेकिन काउंटिंग में वो 14 वोट से हार गये। उन्हें निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश गुप्ता ने 14 वोट से हरा दिया, ये सुनते ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया और फिर उनकी उनकी मौत हो गयी। हरिनारायण गुप्ता कांग्रेस पार्टी हनुमना के मंडल अध्यक्ष भी थे।

मध्यप्रदेश में रविवार को हुई काउंटिंग में ओवैसी की पार्टी ने भी दो सीट जबलपुर में जीता है, वहीं आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनाव के जरिये मध्यप्रदेश में अपनी इंट्री की है। सिंगरौली में आप की मेयर प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने 9159 वोट हासिल कर जीत दर्ज की। उन्होंने कांग्रेस के अरविंद चंदेल को हराया, यहां बीजेपी तीसरे नंबर पर रही। भाजपा के चंद्रप्रकाश विश्वकर्मा तीसरे नंबर पर रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published.