मुंबई । टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हाल में शादी हुई है। दोनों को टीवी इंडस्ट्री का बहुत हाट कपल माना जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें फैंस काफी पसंद करते हैं। इन दिनों अंकिता और विक्की एक टीवी शो “स्मार्ट जोड़ी” में नजर आ रहे हैं। स्टार पलस में टेलीकास्ट हो रहे इस में दर्शक दोनों को खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों इस शो में बेहतर बांडिंग के साथ दिख रहे हैं।  प्यार का इजहार और फील्गिंस को लेकर दोनों खुले तौर अपनी बातों को रखते हैं। चैनल ने इस शो लेकर एक नया प्रोमों शूट किया है, जिसमें अंकिता शादी के बाद अब विक्की के साथ अपने लाइफ को लेकर फीलिग्स को शेयर कर रही है।

प्रोमों में अंकिता कहती है कि उसे विक्की से दूर रहना काफी मुश्किल हो रहा है। अंकिता लोखंडे का कहना है कि वो विक्की को बहुत मिस करती है। विक्की जैन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अपना कारोबार संभालते हैं, लिहाजा वो मुंबई में अंकिता के साथ ज्यादा वक्त नहीं गुजार पाते। विक्की जैन का बिजनेस बिलासपुर में हैं इसकी वजह से वो अंकिता से दूर रह रह हैं। अंकिता अपनी फील्गिंस बताती है कि ..

लांग डिस्टेंस रिलेशन को मैंटेने करना हर किसी के लिए संभव नहीं होता। हमारी शादी हुए ज्यादा दिन नहीं हुआ है, जिसके बाद से हम दोनों एक दूसरे से दूर रह रहे हैं, विक्की बिलासपुर में रहते हैं। पहले विक्की हमसे मिलने के लिए आते थे, मिलकर चले जाते थे, लेकिन अब शादी के बाद भी यही हो रहा है, तो मुझे अच्छा नहीं लगता। दोनों के लिए लांग डिस्टेंस रिलेशन को बनाये रखना काफी मुश्किल होता है। रोज के ऐसे मोमेंट्स होते हैं, जब मैं वक्की को अपने पास चाहती हूं। मैं रात में सोते वक्त अपने पति के पास होना चाहती हूं, उसके कंधे पर लेटना चाहती हूं,

एक मैग्जीन के साथ बातचीत में अंकिता ने खुद को करियर फोकस बताते हुए कहा कि वो हमेशा से चाहती थी कि उसकी एक फैमिली हो। विक्की उनकी जिंदगी में बिल्कुल सही समय पर आये। अंकिता आगे कहता है कि वो ऐसी लड़की रही है, जिसे लाइफ में सबकुछ चाहिये थे। करियर, लाइफ पार्टनर सबकुछ । मैं हमेशा से एक ऐसा पति चाहती थी, जो मुझे बहुत प्यार करे। लोग कहते हैं कि लाइफ में हर किसी को सब कुछ नहीं मिलता, लेकिन मैं कहती हूं कि सच्चे मन से अगर कुछ चाहते हैं तो आपको लाइफ में सबकुछ मिलता है।

विक्की मेरी जिंदगी में सही समय पर आये। हमारी शादी समय पर हुई और अब मैरिड लाइफ भी इनजाय कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.