नयी दिल्ली । भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा की शादी खूब चर्चाओं में है। शादी के बाद निधि झा इन दिनों हनीमून इनजाय कर रही है। अपने पति के साथ लगातार वो मालदीव में फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही है। पति यश कुमार के साथ कई फोटोज और वीडियो को लेकर खूब सारे कमेंट भी लोगों के आ रहे हैं। कपल का एक लव बाइट वाला वीडियो भी सामने आया है।

पिछले दिनों निधि ने मालदीव के हनीमून लोकेशन से लाइव भी आयी थी। लाइव के दौरान निधि झा के गर्दन पर एक लव बाइट वाला निशान था। ये बात फैस ने नोटिस की और फिर लव बाइट पर अपना कमेंट फेंस की तरफ से सामने आने लगा। शादी के बाद निधि बेहद खुश है और ये बातें उनके फोटो और वीडियोज से सामने भी आ रहा है।

इंस्टाग्राम पर निधि बेडरूम में मौसम का मजा लेते हुए भी दिखाई दी थी। निधि जब लाइव थी तभी उनके पति ने भी लाइव सेशन को ज्वाइन किया और फिर फैंस के साथ दोनों ने खूब गपशप की। लाइव सेशन के बाद नई नवेली दुल्हन दुल्हन ने एक डांस का वीडियो भी मालदीप से भेजा था, इसे भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया था।

निधि का डांस वीडियो गोविंद के सुपरहिट गाने आपके आ जाने से पर झूमकर नाचते हुए दिखायी दी। निधि और यश शादी के बाद बेहद ही खुश हैं और फैंस की तरफ से उन्हें खूब सारा प्यार भी मिल रहा है। एक्टर यश की निधि के साथ ये दूसरी शादी है। इससे पहले यश की अंजना के साथ शादी हुई थी, लेकिन अंजना और यश की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। अब यश ने निधि को अपना हमसफर चुना है।  

Leave a comment

Your email address will not be published.