मुंबई। मशहूर टीवी शो “तारक मेहता का उलटा चश्मा” के “आत्माराम भिड़े” क्या इस दुनिया में नहीं रहे?…क्या उनका निधन हो गया है ?….पिछले कुछ दिन से टीवी शो “तारक मेहता का उलटा चश्मा” फेम मंदार चंदवादकर के निधन की खबर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही थी। अब इस वायरल होती खबरों के बीच खुद ही एक्टर मंदार चंदवादकर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आलकर इस खबर की झूठ बताया है। एक्टर ने कहा है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और उनके निधन की खबर अफवाह है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया में उनके नाम को लेकर जो भी खबरें चलायी जा रही है उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है।

https://www.instagram.com/tv/CdpiMDmlKvO/?utm_source=ig_web_copy_link


लाइव में मंदार ने कही ये बात

मंदार ने लाइव आकर कहा कि “नमस्ते आप सभी कैसे हैं। उम्मीद करता हूं कि काम सभी का सही चल रहा है। मैं अभी काम कर रहा हूं। मुझे कुछ समय पहले शख्स ने न्यूज फारवर्ड की, ऐसे में मैंने सोचा की लाइव आकर सभी की गलतफहमी दूर कर दूं। क्योंकि मेरे फैंस चिंतित हो रहे हैं। सोशल मीडिया में अफवाहें, आग से भी ज्यादा तेजी से फैलती है। मैं बस यही कंफर्म करना चाहता हूं कि मैं शूटिंग कर रहा हूं और एन्जाय कर रहा हूं।


बंद कर दें ऐसा अफवाह उड़ाना

एक्टर ने सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने वालों को आगाह किया है कि वो ऐसा करना बंद कर दें। उन्होंने कहा कि भगवान ऐसे लोगों को सदबुद्धि दे। तारक मेहता का उलटा चश्मा के सभी आर्टिस्ट हेल्दी और खुश हैं। सभी भविष्य में और अच्छा काम करने की कामना करते हैं।

पहले भी उड़ती रही है ऐसी अफवाह

ऐसा नहीं है कि ये मंदार ही सोशल मीडिया में अफवाह का शिकार हुए हैं। आये दिन किसी ना किसी रूप में किसी अभिनेता, अभिनत्री और राजनेताओं के निधन की अफवाह उड़ती रही है। मुकेश खन्ना, श्वेता तिवारी, दिवायांका त्रिपाठी सहित कई लोग इस तरह के अफवाह का शिकार हो चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.