मुजफ्फरपुर महिला सिपाही की मौत का मामला हर दिन एक नई नई उलझन पैदा कर रहा है। गबन के आरोपी दंपत्ति को दबोचने पुणे गई ब्रह्मपुरा पुलिस टीम के साथ कविता की फंदे से लटकी मिली लाश का मामला हर रोज नए नए घटनाक्रम को जन्म दे रहा है। परिजन हर दिन एक नया व गंभीर आरोप लगा रहे हैं। लेकिन मुजफ्फरपुर पुलिस की ओर से अब तक इस पर कोई ठोस कार्रवाई होती नहीं दिख रही है। जैसा कि कविता के पिता और पति का दवा है। पुलिस के साथ गए तीनों पदाधिकारी और जवान शक के घेरे में है।

मौत से पहले 53 मिनट पति से हुई थी बात

महिला सिपाही के पति भूपेंद्र कुमार ने बताया कि कविता के फंदे पर लटकने के 1 दिन पहले यानी 10 अगस्त की रात को उनकी लंबी बातचीत हुई थी। करीब 53.02 मिनट हुई बात में वहां हो रही परेशानी के संबंध में किसी प्रकार की बात नहीं कही। हालांकि नहाने, खाने आदि की परेशानी से पति को अवगत जरूर कराया।उन्होंने बताया कि कविता 1 माह की गर्भवती थी। पति भूपेंद्र ने बताया कि 8 अगस्त की रात भी पूरी टीम पुणे पहुंची थी।वहां एक होटल में ठहरे लेकिन इस बीच 10 अगस्त को तीनों पदाधिकारी व जवान ने आनन-फानन में होटल बदल दिया। कविता को उसकी होटल में ही छोड़ दिया गया। इसकी जानकारी कविता ने बातचीत के दौरान उन्हें अपने पति को दी थी।

11 अगस्त को कविता ने पति को किया था कॉल

मालूम हो कि 10 की रात बातचीत होने के बाद कविता सो गई। 11 अगस्त की सुबह जब कविता ने अपने पति भूपेंद्र कुमार को कॉल किया तो बातचीत नहीं हो पाई, वह किसी काम की वजह से बाहर था। लौटने पर कविता को फोन किया लेकिन कविता ने कॉल रिसीव नहीं किया। इस पर वह कई दफा कॉल किया, लेकिन बात नहीं हुई इसके बाद जिस पदाधिकारी के साथ पुणे गई थी उनसे संपर्क साधने का कोशिश किया गया। काफी प्रयास के बाद पदाधिकारी ने कॉल रिसीव किया और हादसे की जानकारी दी। होटल का कमरा बंद था जिसे मास्टर चाबी से रूम को खोला गया।

कविता के सुसाइड से महिला सिपाही में जबरदस्त आक्रोश

रविवार को बड़ी संख्या में महिला सिपाही पुलिस लाइन पहुंची थी। पुलिस लाइन पहुंचने पर जानकारी मिली कि सोमवार की सुबह डेड बॉडी मुजफ्फरपुर पहुंचेगी। मालूम हो कि महिला सिपाही के गुस्सा से पुलिस के आला अधिकारी भी अवगत है। भूपेंद्र और कविता के पिता ब्रिज कुमार ने बताया कि पुणे पुलिस या मुजफ्फरपुर पुलिस का वहां सहयोग नहीं मिल रहा है। सब कुछ उन लोगों को ही करना पड़ा। ब्रह्मपुरा पुलिस की टीम परिजन से लगातार बचती रही। डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करने के बाद पुणे पुलिस ने कविता के डेड बॉडी पति भूपेंद्र को सौंप दिया।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...