साहिबगंज। चुनाव के पहले कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के नेता बाल-बाल बच गये। थोड़ी भी चूक होती, तो झामुमो प्रत्याशी सहित की नेताओं की जान पर बन आती। मामला साहिबगंज का है, जहां चुनावी सभा के दौरान टेंट ही टूट गया। इसकी चपेट में आने से इंडिया गठबंधन के कई नेता और कार्यकर्ता बाल बाल बच गये। दरअसल राजमहल सीट के लिए इंडिया गठबंधन की ओर से झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा के नामांकन के बाद सभा बुलाई गई थी।

रेलवे जनरल इंस्टीट्यूट के कैंपस में हो रही सभा में टेंट लगाया गया था। झामुमो नेता हेमलाल मुर्मू भाषण दे रहे थे. इसी दौरान टेंट का ऊपरी हिस्सा गिरने लगा. अच्छी बात यह रही कि समय रहते दूसरे कार्यकर्ताओं ने टेंट को सपोर्ट देने वाले बांस को थाम लिया। अच्छी बात यह रही है मंच को जमीन पर ही तैयार किया गया था. धूप से बचने के लिए हरा और सफेद रंग के कपड़े का शेड बना दिया गया था,  लेकिन अचानक शेड को सपोर्ट देने वाला बांस टेंट के भीतर की तरफ झुकने लगा.इस वजह से एक दुर्घटना टल गई।

टेंट के भीतर गोड्डा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप यादव, महगामा से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह, झामुमो विधायक दिनेश विलियम मरांडी, राजमहल से झामुमो के प्रत्याशी विजय हांसदा, झामुमो नेता हेमलाल मुर्मू और स्टीफन मरांडी समेत कई स्थानीय नेता मौजूद थे।घटना के बाद तुरंत ही टेंट में बैठे सभी नेता बाहर निकल आए और खुले में मंच लगाकर संबोधन शुरू किया। आमतौर पर चुनावी सभा के दौरान काफी ऊंचाई पर मंच बनाया जाता है ताकि लोग अपने नेता को देख और सुन सकेत।  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...