वीवो लॉन्च करने जा रहा Vivo T2 Pro 5G जिसमे मिलेंगे ड्यूल कैमरा और रिंग शेप LED फ्लैश लाइट, जाने क्या होगी इसकी कीमत

वीवो जल्द भारत में एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. Flipkart पर कंपनी ने अपकमिंग फोन को टीज किया है. Vivo T2 Pro 5G में ड्यूल कैमरा सेटअप और एक रिंग शेप एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी. स्मार्टफोन 22 सितंबर को दोपहर 2 बजे लॉन्च होगा. यह स्मार्टफोन iQOO Z7 Pro 5G का रिब्रांडेड वर्जन लग रहा है जिसे थोड़े समय के लिए कंपनी ने लॉन्च किया था।

जाने क्या है इसके फीचर्स

Vivo T2 Pro 5G में पंच होल 120hz कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है. फ्लिपकार्ट पर टीज किए गए पोस्टर के मुताबिक, नया स्मार्टफोन गोल्डन कलर में आएगा. इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का हो सकता है. इसमें आपको OIS सपोर्ट मिल सकता है. इसके अलावा फोन में एक रिंग शेप एलईडी लाइट भी मिलेगी.

मोबाइल में MediaTek Dimensity 7200 और 4600 एमएएच की बैटरी 66 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है. Vivo T2 Pro 5G को कंपनी 8/256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. इसकी कीमत 25,000 रुपये के आस-पास हो सकती है. फोन में फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 16MP का कैमरा देगी.

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story