बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली प्रेमनगर थाना क्षेत्र के एक होटल में उस समय सनसनी मच गई, जब एक व्यक्ति की डांस करते- करते गिर गया और उसकी मौत हो गई। पहले लोगों को लगा की व्यक्ति एक्टिंग कर रहा है और उसे आवाज दी, लेकिन वह नहीं उठा। इससे खुशियों भरा माहौल गमगीन हो गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन वहां तक पहुंचने में काफी देर हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक प्रभात कुमार (45) आईवीआरआई में अनुवांशिकी विभाग में तकनीकी सहायक पद पर तैनात था। गुरुवार रात वह किसी नजदीकी की जन्मदिन पार्टी में प्रेमनगर थाना स्थित एक होटल में शामिल हुआ। प्रभात कुमार वहां पार्टी में एक धुन पर थिरक रहा था, तभी अचानक वह नीचे की ओर बैठा और फर्श पर लेट गया। लोग समझ नहीं पाए कि वह एक्टिंग कर रहा है या कुछ दिक्कत हुई है। जब आवाज देने पर भी कोई हरकत नहीं हुई तो उसे जल्द ही अस्पताल ले जाएगा। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। यह घटना क्रम कैमरे में कैद हो गया और बाद में वायरल हो गया। शुक्रवार दोपहर सहयोगी कर्मियों ने प्रभात कुमार को श्रद्धांजलि दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बर्थडे पार्टी के सामने आए एक वीडियो में प्रभात मस्ती से डांस करते नजर आ रहे हैं। 1 मिनट 32 सेकंड के वीडियो में 1:24 मिनट तक उनके चेहरे पर कोई थकान या सिकन तक नहीं दिखी, लेकिन 1:25 वें मिनट पर उनके कदम लड़खड़ा जाते हैं, और वह धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ते हैं। पार्टी में शामिल दूसरे लोग और दोस्त उन्हें उठाने की भी कोशिश करते हैं पानी के छींटे मारते हैं, लेकिन वह होश में नहीं आते।

इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

Leave a comment

Your email address will not be published.