मुंबई: कम समय में उर्फी काफी फेमस हो गई हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। जैसे ही वो घर से निकलती हैं लोग उन्हें घेर लेते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस स्पॉट हुईं और उनसे पूछा गया कि क्या उनकी वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं? इस प्रश्न पर उर्फी जावेद बुरी तरह भड़क गईं। इस सवाल पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उर्फी जावेद ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि क्या मुझे देखने से बच्चे बिगड़त हैं। लोग पोर्न बैन नहीं करते मुझे बैन कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब उर्फी से ऐसे सवाल किए गए हों। अक्सर उन्हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर तहलका मचा दिया था। ये ड्रेस काफी बोल्ड थी। ये एक ब्लैक रंग की जालीदार ड्रेस थी। ऊपर से तो उनकी ड्रेस जालीदार थी ही लेकिन नीचे काफी लो वेस्ट थी। र्फी जावेद को इस ड्रेस में देख कर फैंस की भीड़ लग गई और सब धक्का मुक्की करने लगे। उर्फी जावेद ने मीडिया पर्सन और पैपराजी को समझाया कि झगड़ा मत कीजिए आराम से रहिए। इसके बाद वो कहती हैं कि आज क्या हो गया जो इतनी अफरा-तफरी मच गई। वैसे रोजाना ऐसा नहीं होता था। वहीं कई फैंस भी उर्फी के बगल में खड़े दिखाई दिए। लगातार लोगों की बढती भीड़ को देखने के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर घबराहट भी देखने को मिली।

उर्फी अक्सर अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक्स की फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मिनटों में उनके कटे पिटे कपड़ वायरल हो जाते हैं। हालांकि कई बार इन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.