खुटीं: जिले के अड़की थाना क्षेत्र के मदहातु पंचायत के कोदेलेबे गांव में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई है। ग्राम प्रधान मुंडा उनके बेटे सिंगा मुंडा और बहू सिदिमा देवी की हत्या तेज धार हथियार से काटकर हत्या कर दी।

घटना बुधवार रात लगभग 12 से 1 बजे की बताई जा रही है। हालांकि डरे सहमे घरवालों और ग्रामीणों ने किसी को इसकी जानकरी काफी देर तक नहीं दी थी।

जानकारी के अनुसार, कोदेलेबे गांव में हुई मर्डर के बाद किसी ने भी इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दी थी। बुधवार दिन भर लाश घर में ही पड़े रहे। मृतक ग्राम प्रधान के रिश्तेदारों ने बताया कि बुधवार रात को कुछ दबंगों ने घर मे घुसकर उसकी हत्या कर दी और हत्या को छिपाने के लिए गांव में दिन भर ग्राम सभा हुई। ग्राम सभा के लोगों ने मृतक के रिश्तेदारों और गांव के लोगों को डराया और धमकाया जिसके कारण हत्या की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

हालांकि, मृतक ग्राम प्रधान के रिश्तेदार बनापीढ़ी देवी ने एक समाजसेवी को फोन किया जिसके बाद समाजसेवी मंगल मुंडा ने अड़की पुलिस को जानकरी दी है। इधर एसपी ने बताया कि वह मामले की जांच करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण शुक्रवार को पुलिस घटनास्थल जाएगी।

Donate to HBPL