नयी दिल्ली। सस्ती हवाई सेवा के लिए आज आखिरी मौका है। अगर भारत के शहरों में हवाई सफर करना चाहते हैं तो सिर्फ 2023 और विदेश टूर पर हवाई सफर से जाना चाहते हैं के 4999 रुपये में फ्लाइट की टिकट बुक करा सकते हैं। ये आफर 23 दिसंबर से शुरू हुआ था और आज यानि 25 दिसंबर तक आखिरी मौका है। इंडिगो एयरलाइन (IndiGo) के तीन दिनों के विंटर सेल का आज आखिरी दिन है। इंडिगो एयरलाइन (IndiGo) के घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर विंटर सेल (winter sale) 23 दिसंबर से जारी है और आज यानी 25 दिसंबर को खत्म हो रहा है। एयरलाइन घरेलू उड़ानों के लिए 2,023 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 4,999 रुपये से शुरू होने वाले किराए की पेशकश की है।

इंडिगो एयरलाइन के अनुसार, यात्री इस विंटर सेल में 15 जनवरी से 2023 से लेकर 14 अप्रैल 2023 तक की यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग करा सकते हैं। एयरलाइन के अनुसार, ऑफर के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है। इसलिए ग्राहकों को उपलब्धता और इंडिगो के विवेकाधिकार के अधीन छूट प्रदान की जाएगी। 290 विमानों के अपने बेड़े के साथ एयरलाइन का दावा है कि वह प्रतिदिन 1,600 से अधिक उड़ानें संचालित कर रही है. इंडिगो 76 घरेलू डेस्टिनेशन और 26 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन को जोड़ती है।

किफायती टिकट के साथ-साथ कैशबैक का भी लाभ इसके अलावा, ग्राहक इंडिगो के पार्टनर बैंक HSBC से भी कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। यह ऑफर इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर मान्य नहीं है। यह ऑफर नॉन-ट्रांसफरेबल, नॉन-एक्सचेंजेबल और नॉन-इनकैशेबल हैपीटीआई ने हाल ही एक रिपोर्ट के अनुसार बताया था कि भारतीय एयरलाइंस से अक्टूबर में 1.14 करोड़ यात्रियों ने सफर किया गया।