गोड्डा-17.6.22 पेंशन जयघोष महासम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के उद्देश्य से गोड्डा जिला की जिला कमिटी और प्रखंड कमिटी एक -एक NPS कर्मी तक अपनी पहुंच बना रहा है, ताकि महासम्मेलन में सबकी भागीदारी सुनिश्चित हो और 26 जून 2022 का आयोजन बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम का नाम बड़े आयोजन में दर्ज हो।

17जून को NMOPS के नेतृत्व में सुबह 9.30 बजे से गोड्डा के मेहरमा प्रखंड कमिटी के पुनर्गठन किया जाने का प्रस्ताव है।कार्यक्रम का आयोजन कन्या उच्च विद्यालय मेहरमा में किया जायेगा।

NMOPS की सजगता एवम टीम के प्रयास से गोड्डा जिले के सभी प्रखंड मेहरमा प्रखंड को छोड़कर पूर्व में ही प्रखंड स्तरीय टीम का पुनर्गठन किया जा चुका है।

डॉ सुमन ने बताया की मेहरमा प्रखंड के पुनर्गठन का कार्य 17 जून को पूरा कर लिया जाएगा। सभी NPS कर्मी से आग्रह किया गया की सभी साथी निर्धारित समय में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का कष्ट करे ताकि एक मजबूत कमिटी का गठन किया जा सके।

कमिटी के गठन हेतु NMOPS द्वारा मो अनवारूल हक DDO मेहरमा एवम श्री मुन्ना कुमार सिंह प्रभारी प्रधानाध्यापक उत्तक्रमित कन्या उच्च विद्यालय मेहरमा को पर्यवेक्षक बनाया गया है जो कमिटी के पुर्नगठन का कार्य पूर्ण कराएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.