चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद में टोहाना स्टेशन के पास एक व्यक्ति ने 32 वर्षीय महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। महिला अपने साथ छेड़छाड़ का विरोध कर रही थी, इसके बाद व्यक्ति ने महिला को चलती ट्रेन से फेंक दिया।

अधिकारियों ने बताया कि घटना महिला के नौ साल के बेटे की मौजूदगी में हुई। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने कहा कि महिला टोहाना जाने के लिए रोहतक के लखन माजरा के पास से यात्री ट्रेन में सवार हुई थी।

जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार रात की है।

जीआरपी थाना, हिसार के एसएचओ नरेश कुमार ने कहा कि

महिला अपने बेटे के साथ यात्रा कर रही थी। उन्होंने कहा, यात्री ट्रेन दिल्ली से टोहाना जा रही थी और महिला और उसका बेटा लखन माजरा से उसमें सवार हुए थे।’

अधिकारी ने कहा कि अधिकांश यात्री पिछले स्टेशन पर ट्रेन से उतर चुके थे और घटना के दौरान ज्यादातर डिब्बे खाली थे. उन्होंने कहा कि टोहाना स्टेशन पर महिला का पति उनका इंतजार कर रहा था। अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच के दौरान यह पता चला है कि घटना में एक आरोपी शामिल था।

हम उसकी पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’

उन्होंने कहा कि जब ट्रेन टोहाना पहुंची, तो बिलख रहे बच्चे ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि महिला का शव बाद में टोहाना से कुछ दूरी पर पटरियों के पास मिला। पुलिस अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.