जैसे जैसे महासम्मेलन की तिथि नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे nmops के तमाम नेतृत्वकर्ता महासम्मेलन को अभूतपूर्व बनाने में एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है।

NMOPS के प्रांतीय अध्यक्ष ने स्पष्ट कहा है कि महासम्मेलन में सफल बनाने में जिला कमिटी और प्रखंड कमिटी की महत्वपूर्ण भूमिका है।

महासम्मेलन की तैयारी के मद्देनजर दिनांक 13.6.22 को गोड्डा जिले के जिला संयोजक डा सुमन ने बालिका उच्च विद्यालय गोड्डा के सभागार कक्ष में जिले भर के DDO के साथ साथ कार्यकारणी सदस्यों की बैठक की। इस बैठक में राँची में आयोजित होने वाले महासम्मेलन को सफल बनाने के लिए कई बिंदु पर विचार विमर्श किया गया।

डा सुमन ने HPBLको बताया कि ये महासम्मेलन सिर्फ महासम्मेलन नही बल्कि पेंशन जयघोष महासम्मेलन है जिसमे सभी NPS कर्मी की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बैठकों का दौर जारी है।

बैठक में सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया की 26 जून को होने वाले पेंशन जयघोष महासम्मेलन में गोड्डा जिला अपनी अभूतपूर्व उपस्थिति दर्ज करेगा जिसमे हजारो हजार की संख्या में उपस्थित महासम्मेलन को मजबूती प्रदान करेंगे।

इधर श्री मोहन आदर्श मध्य विद्यालय महागामा , गोड्डा में बैठक की गई जिसमें विभिन्न विभाग के NPS कर्मी शामिल हुए।एकसाथ जयघोष के नारे के साथ पूरे एकता का प्रदर्शन किया गया।

मो.अब्दुल मन्नान ने कहा कि OPS हम सब की जरूरत है और हम सब मिलकर लेकर रहेंगे,जिसका समर्थन सभी ने किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.