पटना। लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की अपील पर आज हाईकोर्ट ने सुनवाई हुई। हाईकोर्ट ने पूछा है कि क्या तेज प्रताप यादव और एश्वर्या राय के बीच सुलह की कोई संभावना है। न्यायाधीश आशुतोष कुमार सिंह और जीतेंद्र कुमार पीठ ने दोनों पक्षों को अगली सुनवाई में जवाब देने को कहा है।

तेज प्रताप के अधिवक्ता जगन्नाथ सिंह के मुताबिक घरेलू हिंसा को लेकर ऐश्वर्या राय के विरूद्ध पारित आदेश और भरण पोषण के जुड़े मामले में राशि को बढ़ाने को लेकर हाईकोर्ट में अपील दायर की गयी है। मालूम हो कि पिछली सुनवाई में तेजप्रताप यादव को नोटिस जारी किया गया था। इस मामले में अब अगली सुनवाई 28 जून को होगी।

आपको बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 2018 में हुई ती। तेजप्रताप ने चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या के साथ सात फेरे लिये थे। विवाह के कुछ सालों बाद ही विवाद शुरू हो गया है और फिर विवाद इतना बढ़ा कि ऐश्वर्या को राबड़ी आवास से रोते हुए जाते हुए देखा गया।

कुछ ही महीने बाद तालाक की भी नौबत आ गयी। एश्यवर्या ने तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती पर ताने मारने का आरोप लगाया । विवाद के बाद से ही ऐश्वर्या वापस अपने मायके में रहने लगी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.