Pawan singh News: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं। उनकी दावेदारी से एनडीए और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों की मुश्किलें बढ़ी हुई है। लोकसभा चुनाव में पवन सिंह खूब मेहनत भी कर रहे हैं। उनका स्टारडम लोगों के बीच सर चढकर बोल रहा है। अपने फैंस से मिलने के लिए क्षेत्र में लोग काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। इस बीच पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक फैन उनसे मिलकर रोने लगती है।

हाल ही में उन्होंने काराकाट में चुनावी रैली का आयोजना किया था, जिसमें हजारों और लाखों की तादाद में लोग उन्हें सुनने पहुंचे।रैली खत्म होने के बाद जब वो वहां से निकलने लगे, तो एक लड़की और उसकी मां उनकी कार के पास आकर खड़ी हो जाती है। फैन रोते हुए भोजपुरी स्टार से कहती है कि ‘आप राखी बंधवाने के लिये घर आएंगे ना?’ जवाब में एक्टर ने कहा कि ‘आएंगे क्यों नहीं आएंगे.’ फिर लड़की कहती है कि ‘पर अब बात नहीं हो पाया करेगी ना.’ लड़की की मासूमी बातों ने पवन सिंह पर ऐसा असर किया कि उन्होंने फौरन उसका नंबर लिया।

 नबंर लेने के बाद उन्होंने उससे बात करने का वादा भी किया. पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर फैन के साथ छोटी और यादगार मुलाकात का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने कहा कि ‘इस प्यार और आशीर्वाद को पाकर मैं निःशब्द हूं.’ एक्टर के इस वीडियो को उनकी वाइफ ज्योति सिंह ने भी अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर शेयर किया है. इसके बाद उन्होंने काराकाट में हुई चुनावी रैली का एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भोजपुरी स्टार स्टेज पर अपनी मां और पत्नी के साथ खड़े दिख रहे हैं।

पवन सिंह माइक लेकर वाइफ के लिये कुछ कहते हैं. इतने में ज्योति सिंह हंसते हुए उनके कान में कुछ कहती दिखती हैं. लंबे समय बाद पवन सिंह और ज्योति सिंह को साथ खुश देखकर इनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है।पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी। 2014 में भोजपुरी एक्टर की पहली शादी प्रियाकुमारी सिंह से हुई थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही उनकी पत्नी की डेथ हो गई।पिछले साल ज्योति सिंह ने पवन सिंह और उनकी मां पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। बात तलाक तक भी पहुंच गई थी, लेकिन अब कपल के बीच सब ठीक हो चुका है। 

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...